Panga Film Review In Hindi। पंगा फ़िल्म हिंदी रिव्यु। - Review Mirchi

Breaking

Sunday, 26 January 2020

Panga Film Review In Hindi। पंगा फ़िल्म हिंदी रिव्यु।

Panga Film Review In Hindi। पंगा फ़िल्म हिंदी रिव्यु। 


Panga Film Review In Hindi :- बॉलीवुड की क्वीन कंगना रौनत एक बार फिर वापिस लौट आयी है एक ऐसी फिल्म को लेकर जिसमे चमक-धमक देखने को नही मिलेगी और ना ही फालतू हीरोपंती दिखाने की कोशिश की जाएगी। मिलेगा तो सिर्फ जबरदस्त content जो बॉलीवुड को ऊंचाइयों में ले जा सकता है।। आसान भाषा मे बोलू तो पंगा फ़िल्म को कम आंकने की गलती मत करना नही तो आप ऐसी फिल्म से हाथ धो बैठेंगे जो दिमाग का कम और दिल का इम्तिहान ज्यादा लेती हो। हेलो दोस्तो में हु मनीष और स्वागत है आपका Panga Film के Hindi Review में। 


Panga Film Review In Hindi। पंगा फ़िल्म हिंदी रिव्यु।
Photo Source :- Instagram


Panga फ़िल्म की कहानी :- 

फ़िल्म की कहानी जयानिगम नाम के एक नेशनल कबड्डी टीम के player के इर्दगिर्द लिखी गयी है। जो अपने परिवार को संभालने के चक्कर मे कबड्डी से दूर हो जाती है। और एक खिलाड़ी की पहचान खोकर सिर्फ एक माँ और पत्नी बनकर रह जाती हैं। लेकिन जेसे ही माँ को अपने बच्चे से दूर रखना असंभव है, उसी प्रकार एक खिलाड़ी के दिल से खेल को दूर रखना काफी मुश्किल काम है।
_____________________________________________
जरूर पढ़ें :- KGF chapter 2 2nd poster Review In Hindi । KGF चैप्टर 2- 2nd पॉटर रिव्यु।
____________________________________________

यहाँ से फ़िल्म में twist की शुरुआत होती है। जब शादीसुदा life के बावजूद जयानिगम वापिस देश के लिए कबड्डी खेलने का सपना देखती है। और यहाँ पर जया के परिवार की  एंट्री होती है जो बाहर से देखने मे तो काफी साधारण से लगते है लेकिन उनकी ऊंची सोच के दम पर जया सपने को पूरा करने की तरफ कदम बढ़ाने लगती है।

क्या एक middle aged women नए जमाने की लड़कियों के साथ कदम से कदम मिला पाएगी..? क्या एक माँ को भी अपनी ज़िंदगी जीने का हक है..? एक ऐसी सोसाइटी जिसमे लड़कियों को सिर्फ रसोई तक सीमित कर दिया जाता है, क्या वहाँ जया अपने हक के लिए लड़ पाएगी..? इन् सब सवालो का जवाब देने का काम करती है फ़िल्म पंगा

फ़िल्म की खासियत छूपी है छोटे-छोटे पलों में जिनमे बेहतरीन acting देखने को मिलती है और दिल को खुश करने वाले डॉयलोग्स भी कानो तक पहुंच जाते है।

प्रसिद्ध सिंगर Jassi Gill भी फ़िल्म में हैं :- 

फ़िल्म में आपको पंजाबी गानों के बेहतरीन सिंगर जस्सी गिल भी देखने को मिलेंगे। जस्सी गिल फ़िल्म में फ्रेशनेस लेकर आते है। जो बीच-बीच मे फ़िल्म को slow होने से बचा लेते है और उनकी एक्टिंग भी काबिलेतारीफ है।

फ़िल्म की कहानी है जानी-पहचानी :- 

फ़िल्म में ऐसा कुछ नया नही है जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे। अगर आपने शरूखान की फ़िल्म Chak De India !! देखी है तो आपको कहानी थोड़ी similar लगेगी। और suspense भी इतना खास नही है कि जिसका इंतज़ार आखरी scene तक किया जाए।

अगर कम शब्दो मे बोलू तो पंगा एक extraordinary फ़िल्म नही है। लेकिन फ़िल्म की कहानी सुनी-सुनाई होने के बावजूद आपको इतने सारे emotions और feeling सुनने की ताकत जरूर रखती है जो आपको फिल्मी पर्दे और हकीकत का अंतर भूला सकती है।

जय हिंद जय भारत !! 

4 comments:

  1. मेरा नाम दीक्शा शर्मा है . आपने मेरे फ़िल्मी इंडियन Youtube चैनल से कन्टेंट सब आर्टिकल में use किया है . आपसे request है कन्टेंट USE ना करे.

    ReplyDelete
    Replies
    1. Hlo didi g... Me apki video dekhta jarur hu lekin apke sath sath me bahut sari review videos dekhta bhi hu dusre youtube channels ki or sabhi ki videos dekh dekh kr me notes bnata hu me apka koi content chori nahi krta mujhe bhi pta hai kitni mehnt lagti hai.... Agr koi photos bhejne ka source hota to apko dikha deta... Me pehle apke youtube ke sath vo bhi kai sari videos dekhta hu....or notes bnata hu or isme bhi mehnt lagti hai... Ye bhi to ek tarah ka work hi hai... Or thank u for your valuable comment for this......😅😅😅 bura lga ho to plz maaf kr dena lekin me bhi to mehnt krta hu alag alag videos dekhkr notes bnata hu phir isko publish krta hu.....
      Thanking you...

      Delete
  2. Thik hai na

    ReplyDelete